खबर और विज्ञापन के लिए सम्पर्क करें। मो0नं0-6394818297

दिल्ली। एक नेत्रहीन बैंक कर्मचारी युवती से रोहिणी में दुष्कर्म करने वाले आरोपी नेत्रहीन युवक को समयपुर बादली पुलिस ने बीते रविवार को कोलकता से गिरफ्तार किया है। आरोपी शादी का झांसा देकर पीड़िता के साथ कई बार दुष्कर्म कर चुका था। समयपुर बादली थाना पुलिस ने एक अप्रैल को पीड़िता की शिकायत पर आरोपित के खिलाफ आईपीसी की धारा-376 व 377 के तहत मामला दर्ज किया। पुलिस फरार आरोपी का कई राज्यों में पता लगा रही थी। आरोपी बचने के लिए बार-बार अपने ठिकाने बदल रहा था। बताया जा रहा है कि आरोपी एक मशहूर मोटिवेशनल स्पीकर भी है।

बाहरी-उत्तरी जिला के एक पुलिस अधिकारी ने बताया कि पीड़िता रोहिणी में एक किराये के मकान में रहती हैं। वह पास के ही एक बैंक में नौकरी करती हैं। बीते एक अप्रैल को पीड़िता यौन उत्पीड़न की शिकायत लेकर बादली थाना पहुंची। जहां पुलिस को युवती ने बताया कि वह मेघालय की रहने वाली हैं।

मास्टर्स की छात्रा भी है। जिसने पुलिस को बताया कि 23 सितंबर 2022 को उसकी मुलाकात केरल में एक 32 वर्षीय नेत्रहीन युवक से हुई थी। जो कोलकाता का रहने वाला है। शख्स ने उससे दोस्ती का हाथ बढ़ाया। दोस्ती होने के कुछ समय बाद उसने शादी करने का भी वादा किया।

22 दिसंबर 2022 को वह कोलकाता पहुंची। उसी रात युवक ने शादी का झांसा देकर उनके साथ दुष्कर्म किया। सितंबर और दिसंबर 2023 में रोहिणी स्थित उनके फ्लैट पर भी दुष्कर्म किया। आरोप है कि इस दौरान अप्राकृतिक संबंध भी बनाए। इसी साल दो जनवरी को चेन्नई के एक होटल में भी दुष्कर्म किया।

पीड़िता ने बताया कि आरोपी ने पिछले कुछ समय से बात करना बंद कर दिया था। शादी करने से भी इनकार कर रहा था। पुलिस जांच के दौरान आरोपी के मोबाइल नंबर की लोकेशन बेंगलुरु में पाई गई। बादली थाने में तैनात एएसआई गौतम सोनी और हेड कांस्टेबल सुबोध की एक टीम को तुरंत बेंगलुरु भेजा गया, लेकिन आरोपित वहां से फरार हो चुका था।

इसके बाद आरोपी के मोबाइल नंबर की ताजा सीडीआर और लोकेशन प्राप्त की गई। लोकेशन के आधार पर आखिरकार आरोपित को कोलकाता से गिरफ्तार कर लिया गया। आरोपी को कोर्ट के समक्ष पेश कर न्यायिक हिरासत में भेज दिया गया है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *