खबर और विज्ञापन के लिए सम्पर्क करें। मो0नं0-6394818297

कानपुर। यूपी के कानपुर में एक युवक को पुलिस ने उस वक्त गिरफ्तार कर लिया, जब वह एक नाबालिग लड़की को भगा कर ले जा रहा था। बताया गया कि युवक ने लड़की से ऑनलाइन गेम खेलने के दौरान अपने प्रेम जाल में फंसाया था, जिसके बाद लड़की को उसके घर से भगाकर ले जा रहा था। पुलिस ने बस के ड्राइवर की सूझबूझ से युवक को गिरफ्तार किया है। मध्य प्रदेश के सोनकच्छ, देवास का रहने वाला 18 वर्षीय विशाल मालवीय पेशे से मजदूर है। उसकी जान पहचान ऑनलाइन गेम के माध्यम से गोरखपुर के राजघाट मिर्जापुर की नाबालिग लड़की से हुई। उसने लड़की को बहला फुसला कर प्रेम जाल में फंसा लिया। बुधवार को वह उसे लेने घर पहुंचा।

वह लड़की को लेकर बस से लखनऊ गया और लखनऊ से भोपाल जाने वाली निजी बस में मध्य प्रदेश जा रहा था। उधर लड़की के घरवालों ने उसके गायब होने पर स्थानीय पुलिस को सूचना दी। मौके पर लगे सीसीटीवी कैमरे में लड़की एक युवक के साथ जाती हुई दिखी। इसके बाद राजघाट थाने में अज्ञात के विरुद्ध अपहरण का मुकदमा दर्ज किया गया।

इधर बस ड्राइवर को दोनों की हरकतों पर शक हुआ तो उसने पनकी के एमआईजी तिराहा के पास खड़ी पीआरवी को सूचना दी। मामला संदिग्ध लगने पर युवक और लड़की को थाने लाया गया। जहां पूछताछ में युवक ने सारी सच्चाई बयां कर दी।

पते के आधार पर राजघाट पुलिस से संपर्क किया गया, इसके बाद गुरुवार सुबह राजघाट पुलिस पनकी आकर युवक और लड़की को गोरखपुर ले गई। पनकी थाना प्रभारी मानवेंद्र सिंह ने बताया कि युवक नाबालिग लड़की को बहला फुसला कर ले जा रहा था, जिसे राजघाट पुलिस के सुपुर्द कर दिया गया है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *