बिंद्राबाज़ार। गंभीरपुर थाना क्षेत्र के गौरी गांव के पास मेहनगर रोड पर शुक्रवार की रात्रि अपना मकान बनवा रहें एक भट्टा मालिक व एक देख रेख कर रहे प्रधान पति पर गौरी गांव के पूर्व प्रधान सफदर अपने साथियों के साथ जाकर भट्टा मालिक व प्रधान पर कातिलाना हमला कर दिया तथा तमंचा से फायर भी किया। मौके पर पहुंची गंभीरपुर पुलिस ने मोर्चा संभाल लिया पुलिस की सक्रियता से दो समुदाय में बहुत बड़ा हादसा होने से बच गया ।
जानकारी के मुताबिक गंभीरपुर थाना क्षेत्र के वजीरमलपुर गांव निवासी विजय कुमार यादव पुत्र राजपत यादव अपने जमीन में मकान बनवा रहे थे कि जहां पर वजीरमलपुर गांव के प्रधान संदीप गौतम पुत्र कमलेश राम उनके कार्य की देखभाल कर रहे थे इसी बीच गौरी गांव के पूर्व प्रधान सफदर पुत्र इकलाख जो शुक्रवार को ही जेल से आया और घर न जाकर अपने साथियों के साथ गोलबन्द होकर रात्रि में लगभग 9 बजे मेंहनगर मार्ग पर कार्य रहे लोगों के पास पहुंचकर संदीप गौतम को जाति सूचक शब्दों के साथ गालियां देते हुए लाठी ,डंडा ,भाला तमंचा से प्रहार कर दिया और फायर भी कर दिया। जिसमें बीच बचाव में आये भट्टा मालिक विजय कुमार यादव उर्फ गुड्डू यादव के ऊपर तमंचे से फायर कर दिया किसी तरह भट्ठा मालिक विजय कुमार यादव उर्फ गुड्डू तथा संदीप गौतम जान बचाकर भागे तथा सफ़दर ने जान से मारने की धमकी भी दिया घटना स्थल से 11 बोरी सीमेंट , 50 किलो सरिया,तगड़ी फरसा व अन्य सामान पिकअप पर लादकर लेकर चले गए। इस संबंध में विजय कुमार यादव पुत्र राजपत यादव ने गंभीरपुर थाने में पूर्व प्रधान सफदर सहित आठ लोगों के खिलाफ नामजद रिपोर्ट दर्ज कराई है। पूर्व प्रधान सफदर अभी इसके पूर्व वह जेल गया था और घटना के दिन ही वह आया घर न जाकर घटना को अंजाम दिया । थाना गंभीरपुर थानाध्यक्ष विनय कुमार सिंह अपने हमराहियों के साथ मौके पर पहुंचकर बड़ी घटना होने से बचा दिया तथा पुलिस ने लूटकर ले गए समान को गौरी रोड वजीरमालपुर के पास से पिकअप पर लदी कुर्सी ,सीमेंट, सरिया, तगाड़ी व फरसा व अन्य सामान बरामद कर घटनास्थल पर दो सिपाही व एक दरोगा को सुरक्षा के लिए घटना स्थल पर लगा दिया है।
पुलिस ने सद्दाम पुत्र चुन्नू ,अब्दुल्ला पुत्र इसरार ग्राम गौरी थाना गंभीरपुर को सैनिक ढाबा से शनिवार को लगभग दो बजे से गिरफ्तार कर लिया। पुलिस के इस सक्रियता की चर्चा क्षेत्र में जोरो पर है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *