आजमगढ़ भारतीय जनता पार्टी द्वारा कांग्रेस पार्टी के भ्रष्टाचार के विरुद्ध कलेक्ट्रेट स्थित रिक्शा स्टैंड पर जिलाध्यक्ष आजमगढ़ श्री कृष्ण पाल की अध्यक्षता में विरोध प्रदर्शन किया गया और राहुल गांधी, सोनिया गांधी व कांग्रेस पार्टी का पूतला फूंका गया। इस अवसर पर जिलाध्यक्ष लालगंज सूरज कुमार श्रीवास्तव मौजूद रहे।
इस अवसर पर आजमगढ़ के जिला अध्यक्ष श्री कृष्ण पाल ने कहा कि,
आयकर विभाग की छापामारी में राज्यसभा के कांग्रेस सांसद धीरज साहू की बौद्ध डिस्टलरी प्राइवेट लिमिटेड व्यापारिक समूह के ठिकाने पर नोटों से भरी अलमारी मिली है जिसमें लगभग 300 करोड रुपए से अधिक की धनराशि बरामद हो चुकी है ,जो देश में कानूनी तरीके से जप्त की जाने वाली अब तक की सबसे बड़ी नगदी है भ्रष्टाचार के आकण्ठ में डूबी कांग्रेस जो चुनाव के समय में इस तरह से जनता की गाड़ी कमाई को अपने भ्रष्ट सांसदों विधायकों के माध्यम से 2024 के लोकसभा चुनाव को प्रभावित करने की नीयत से जमा खोरी करवाया रही है । जिसकी पूरी भारतीय जनता पार्टी निंदा करती है । टैक्स चोरी की आशंका के बीच की गई छापेमारी से कांग्रेस के शासनकाल के भ्रष्टाचारो की याद दिला रही है । जो नोटों का गद्दा बनाकर इस पर सोया करते थे।

इस अवसर पर लालगंज जिलाध्यक्ष सूरज प्रकाश श्रीवास्तव ने कहा कि कांग्रेस के शीर्ष नेतृत्व की घोटाले पर घोटाले करना टैक्स की चोरी करना जनता की गाड़ी कमाई को बर्बाद करना सरकारी जमीनों को औने पौने दामों में बेचकर अपने लोगों को लाभ दिलाना ही एकमात्र उद्देश्य रहा है। कांग्रेस के युवराज राहुल गांधी आजकल मोहब्बत की दुकान चला रहे हैं और उनकी मोहब्बत की दुकान में भ्रष्टाचार के नोट बारामत हो रहे हैं ।यह कांग्रेस पार्टी अपनी पुरानी भ्रष्टाचार की आदतों से कभी बाज नहीं आएगी।भारतीय जनता पार्टी आजमगढ़ और लालगंज , कांग्रेस के भ्रष्टाचारी कुकृत की घोर निन्दा करते है।
इस अवसर पर रामाधीन सिंह, निवर्तमान जिलाध्यक्ष आजमगढ़ ध्रुव सिंह, निवर्तमान जिलाध्यक्ष लालगंज ऋषिकांत राय, रामदर्शन यादव, लक्ष्मण मौर्या,कृष्ण मुरारी विश्वकर्मा प्रेम प्रकाश राय, विनोद राय, , पंकज सिंह कौशिक, डा श्याम नारायण सिंह, राम पाल सिंह, संतोष यादव , अनुराग सिंह, ब्रजेश यादव, हरीश तिवारी, विनोद उपाध्याय, सीता चौहान, हरिवंश मिश्रा,पूनम सिंह, पवन सिंह मुन्ना, नन्हकू राम सरोज,अवनीश मिश्रा, मनोज यादव,ऋषिकेश दूबे, धन्नजय कन्नोजिया, महेन्द्र मौर्या, रामचन्द्र, रवि राय, विवेक निषाद, मृगांक शेखर सिन्हा, अवनीश चतुर्वेदी, पंकज राय, नीरज सिंह अभिनव श्रीवास्तव, राजीव शुक्ला, योगेन्द्र यादव कार्यकर्ता पदाधिकारी मौजूद रहे।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *