खबर और विज्ञापन के लिए सम्पर्क करें। मो0नं0-6394818297

भाजपा ने आतंकवादियो के कायराना हरकत का किया विरोध

आजमगढ़। जम्मू कठुआ जिले के बदनोता में गश्त पर निकले सेना के वाहन पर घात लगाकर आतंकवादीयो ने गोलीबारी कर दिया जिसमें पांच जवान शहीद हो गए पांच जवान गंभीर रुप से घायल जिनका इलाज चल रहा है। भाजपा जिला उपाध्यक्ष हरिवंश मिश्रा के नेतृत्व में कलेक्ट्रेट चौराहे पर आतंकवादियों और पाकिस्तान का प्रतिमात्मक पुतला को फॉसी लगाकर विरोध प्रदर्शन किया गया।
भाजपा जिला उपाध्यक्ष हरिवंश मिश्रा ने कहा काफिले पर हुए आतंकी हमला देश को झकझोर दिया है हमारे पांच जवान वीरगति को प्राप्त हो गए। उन्होंने भारत सरकार से कहां घाटी में छुपे हुए आतंकवादियों को खोज खोज कर मार गिराने के लिए कड़ी से कड़ी कार्रवाई किए जाने की जरुरत है भारत देश में चुनाव होने के बाद विपक्ष थोड़ा मजबूत क्या हुआ आतंकवादियों के हौसले भी बुलंद हो गए और तब से देश में लगातार सेना के जवानों पर आतंकवादी हमले हो रहे हैं, जबकि सदन में विपक्ष के नेता श्री राहुल गॉधी ने हिन्दूओं पर अभद्र टिप्पणी किया और जगह-जगह हिन्दू विरोधी ताकते खुलकर सामने आने लगी है। जिससे आतंकवादियों का मनोबल बढ़ा है, जिसका परिणाम जम्मू कठुआ मंे सैनिकों पर आतंकवादी हमला हुआ।
मिथिलेश चौरसिया ने कहा कि पूरा देश शहीद परिवारों के साथ खड़ा है इस कायराना हमले में देश ने अपने पांच वीर जवानों को खो दिया आतंकवाद के खिलाफ चल रही इस लड़ाई में सेना की जवानों ने अपना बलिदान दिया। हम घायल सेना के जवानों के शीघ्र स्वस्थ होने की कामना करते हैं। भारत सरकार इस बलिदान का तत्काल बदला लेने में सक्षम है। यह हम देशवासियों को पूर्ण विश्वास है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *