खबर और विज्ञापन के लिए सम्पर्क करें। मो0नं0-6394818297

मऊ जिले के मधुबन थाना क्षेत्र के मधुबन परसिया मार्ग पर स्थित श्री श्रृंगार अवध मैरिज हॉल में वेल्डिंग के चिंगारी से निकली से आग लग गई। जिससे लाखों का नुकसान हो गया। मौके पर मैरेज हॉल के कर्मचारियों व ग्रामीणों की मदद से किसी तरह आप पर काबू पाया गया। जबकि आग को नियंत्रण जब तक किया गया,तबतक लाखों की क्षतिपूर्ति हो गई। ऐसे में स्थानीय लोगों ने बताया कि आग काफी भयंकर रूप धारण कर ली थी। ऐसे में बहुत मुश्किल के साथ किसी तरह आग को बुझाया गया।

मैनेजर ने बताया
श्री श्रृंगार अवध मैरेज हाल के मैनेजर ने बताया कि वेल्डिंग कर रहे मजदूर की लापरवाही के कारण निकली चिंगारी ने लाखों की क्षति पहुंचा दी गई। जबकि मैनेजर ने बताया कि मलिक अभी है नहीं, मालिक गोरखपुर के रहने वाले हैं। क्योंकि यह मैरिज हॉल जमीन किसी और का और लीज पर लेकर गोरखपुर के रहने वाले अमन मल्ल द्वारा चलाए जा रहा था। जो की रतन कैटर्स (कैंटीन)के नाम से चलाया जा रहा था।

क्या क्या नुकसान हुआ
मैरेज हाल के मैनेजर ने बताया कि करीब 8 लाख का नुकसान हुआ है, पर्दा, कुर्सी 100 पीस,शोफा 50 पीस,मेज 25,आदि कई समान जल कर राख हो गया।जबकि यह सारा सामान की कीमत लगभग करीब 8 लाख का बताया जा रहा है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *