गोरखपुर जनपद के एक गांव के युवक ने कैंपियरगंज थाना क्षेत्र की रहने वाली एक युवती को अपने प्रेम जाल में फंसाया था। शादी का झांसा देकर कई बार शारीरिक संबंध भी बनाया। बाद में प्रेमिका से शादी के नाम पर टालमटोल करता रहा। प्रेमिका से पीछा छुड़ाने के लिए उसने अपनी शादी भी तय कर ली। रविवार को उसकी बारात निकलने वाली थी। इससे पहले प्रेमिका ने आरोपित प्रेमी के खिलाफ गोरखपुर जनपद के कैंपियरगंज थाने में दुष्कर्म का मुकदमा पंजीकृत कराकर पुलिस के साथ कथित प्रेमी के घर पहुंच गई। प्रेमिका को देखकर पूरा परिवार फरार हो गया। काफी संख्या में ग्रामीण मौके पर जुट हुए हैं। मामले की जानकारी प्रेमिका ने इंटरनेट मीडिया पर वायरल कर दिया है। इसे लेकर लोग तरह-तरह की चर्चा कर रहे हैं।

मेंहदावल थाना क्षेत्र के भौरा गांव के अभिषेक नाथ पाठक ने वर्ष 2014 में गोरखपुर जनपद के कैंपियरगंज थाना क्षेत्र के एक गांव की रहने वाली एक युवती को अपने प्रेम संबंध में फंसा लिया। युवती का आरोप है कि उसके प्रेमी ने उससे कई बार शारीरिक संबंध बनाए। गोरखपुर में भी ले जाकर उसके साथ शारीरिक संबंध बनाया। युवती ने बताया कि युवक के परिवार के सदस्यों को कई बार अपने संबंध की जानकारी दी।

परिवार के लोग टालमटोल करते रहे। बाद में युवती से शादी करने से युवक ने इनकार कर दिया। इतना ही नहीं बाद में उसके साथ दुर्व्यवहार करने लगा। युवक ने अपनी प्रेमिका से पीछा छुड़ाने के लिए बेलहर थाना क्षेत्र के एक गांव में चुपके से अपनी शादी तय कर ली। रविवार को उसकी भौरा गांव से बारात जाने वाली थी।

इस बात की जानकारी होने के बाद पीड़िता ने कैंपियरगंज थाने में अभिषेक नाथ पाठक के खिलाफ दुष्कर्म का मुकदमा दर्ज कराया। बारात निकलने के दिन रविवार को वह अपने परिवार के सदस्यों व पुलिस को लेकर आरोपित के घर आ धमकी। पूरा परिवार उसे देखकर फरार हो गया। आरोपित परिवार के सदस्यों ने बताया कि शादी टाल दी गई है। इस मामले की चर्चा पूरे जनपद में हो रही है। देर शाम तक पीड़िता आरोपित के घर जमी हुई थी। घर पर सन्नाटा पसरा हुआ था।

इस मामले में कैंपियरगंज थाने में आरोपित के खिलाफ दुष्कर्म का मुकदमा पंजीकृत हुआ है। मामला दूसरे थाने से जुड़ा होने के कारण मेंहदावल थाना सीधे तौर पर नहीं जुड़ा हुआ है। कैंपियरगंज पुलिस के सहयोग के लिए स्थानीय पुलिस को लगाया गया है। मौके पर शांति व्यवस्था कायम है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *