आजमगढ़ जिले के तहबरपुर बीआरसी केंद्र पर शिक्षको को वितरित किया गया टैबलेट, बच्चो की शिक्षा में आयेगा काम। बतादे कि गुरूवार की दोपहर तीन बजे के करीब तहबरपुर ब्लाक के बीआरसी केंद्र पर मुख्य अतिथि के रूप में शिरकत करने पहुंचे भाजपा किसान मोर्चा के प्रदेश महामंत्री घनश्याम पटेल ने शिक्षको को सरकार की तरफ से टैबलेट का वितरण किया। इस दौरान मुख्य अतिथि भाजपा किसान मोर्चा प्रदेश महामंत्री घनश्याम पटेल ने कहा कि लर्निंग रिसोर्स पैकेज के अंतर्गत परिषदीय विद्यालयों के शिक्षकों को टैबलेट का वितरण किया गया है। उन्होने कहा कि समय के साथ चलना जरूरी है।

 

इस  टैबलेट से शिक्षकों के कार्यों में आसानी होगी।  बच्चों के अंदर निपुण लक्ष्य, दक्षता हासिल करने में सहायक होगा। उन्होंने ने कहा कि परिषदीय विद्यालयों के बच्चे किसी से कम नहीं है। हमें इनके प्रतिभाओं को निखारने कि आवश्यकता है।
इससे पूर्व प्राथमिक विद्यालय मखदूमपुर व कस्तूरबा गांधी आवासीय बालिका विद्यालय खरचलपुर की छात्राओं ने सरस्वती वंदना व स्वागत गीत प्रस्तुत किया। खण्ड शिक्षा अधिकारी वेद व्यास ने मुख्यातिथि को माला पहनाकर, अंगवस्त्र व स्मृति चिन्ह भेंट कर स्वागत किया।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *