खबर और विज्ञापन के लिए सम्पर्क करें। मो0नं0-6394818297

गोरखपुर। महराजगंज के पनियरा थाना क्षेत्र के कमासिन बुजुर्ग निवासी प्रिंस को बीआरडी के जूनियर डाक्टरों ने मंगलवार को सीढ़ी से घसीटकर लात और घूसों से पीटा। बचाव में आई प्रिंस की मां का एक डाक्टर ने हाथ पकड़कर ऐठ दिया। इससे उनके हाथ में चोटें आई। पिटाई के दौरान पार्क का ग्रील भी टूट गया। सूचना पर पहुंची पीआरवी पुलिस ने मां-बेटे को मेडिकल कालेज चौकी ले गई। जहां प्रिंस ने लिखित तहरीर देकर कार्रवाई की मांग की है। पुलिस मामले की जांच में जुटी है। महराजगंज के कमासिन बुजुर्ग प्रिंस गुप्ता मंगलवार की दोपहर अपनी मां का उपचार कराने के लिए बीआरडी मेडिकल कालेज के नेत्र रोग विभाग में गया था। आंख में मोतियाबिंद होने से चिकित्सक ने आपरेशन कराने की सलाह दी। इसके बाद प्रिंस भर्ती पेपर बनवाने ट्रामा सेंटर गया। भर्ती पेपर बनने के बाद वह वहां मौजूद एक जूनियर डाक्टर से वार्ड का रास्ता पूछने लगा। जिसपर जूनियर डाक्टर भड़क गया और उसे गाली देने लगा। गाली देने से मना करने पर दोनों के बीच कहासुनी हो गई।

इसके बाद प्रिंस अपनी मां को लेकर पुरानी पर्ची काउंटर से होते हुए सीढ़ी से पहले तल पर पहुंचा ही था कि जूनियर डाक्टर ने फोन करके अपने साथी अन्य जूनियर डाक्टरों को बुला लिया। इसके बाद सभी ने मिलकर प्रिंस को सीढ़ी से घसीटते हुए मारते, पीटते नीचे पार्क तक ले गए। जहां पर उसे लात और घुसों से पीटने लगे।

उधर बेटे को पीटता देख मां छुड़ाने पहुंची तो एक जूनियर डाक्टर ने उनका हाथ पकड़कर गाली देते हुए ऐंठ दिया। हाथ में चूड़ी धंसने से कट गया और खून बहने लगा।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *