खबर और विज्ञापन के लिए सम्पर्क करें। मो0नं0-6394818297

बदायूं : थाना फैजगंज बेहटा क्षेत्र के एक गांव के रहने वाले कई लोग दिल्ली में रह कर मेहनत मजदूरी करते हैं। इसी गांव के एक व्यक्ति की पत्नी और एक युवक के बीच प्रेम संबंध हो गए। करीब चार महीने पहले युवक महिला को लेकर दिल्ली से चला गया। वह दोनों हिमांचल प्रदेश में जाकर काम करते और पति पत्नी की तरह रहने लगे। कुछ दिन पहले महिला के परिवार वालों ने गांव के लोगाें के जरिए युवक को झांसे में लेकर गांव बुलाया। युवक और महिला गांव पहुंचे तो उन्होंने महिला को अपने कब्जे में ले लिया और युवक की बेरहमी से पिटाई की। उसका मुंह काला कर जूते की माला पहना कर गांव में घुमाया। युवक का आरोप है कि उसे खंभे से बांध कर पीटा और पेशाब भी पिलाई। हालांकि पुलिस पेशाब पिलाने की बात से इन्कार कर रही है। पुलिस ने युवक के शिकायती पत्र पर प्राथमिकी लिखकर जांच शुरू कर दी है।

फैजगंज बेहटा क्षेत्र के एक गांव में रहने वाले युवक ने पुलिस को शिकायती पत्र देते हुए बताया कि वह दिल्ली में मेहनत मजदूरी करता था। करीब छह माह पहले उसका गांव के एक व्यक्ति की पत्नी से प्रेम संबंध हो गए थे। इसके बाद चार माह पहले वह उस महिला को अपने साथ हिमांचल प्रदेश ले गया। जहां उन दोनों ने कोर्ट मैरिज भी कर ली और साथ रहने लगे। इसके बाद उस महिला के अपने पहले पति से कोई बातचीत नहीं हुई। बताया कि महिला के पति ने गांव के कुछ लोगों से कह कर उससे बात की। उसे झांसे में लेकर गांव बुलाया।

कहा कि अब आ जाओ कोई कुछ नहीं कहेगा। वह महिला को लेकर गांव पहुंच गया। इसके बाद उन लोगों ने महिला को अपने कब्जे में ले लिया और उसे घर में बंधक बना लिया। पहले चार मई की रात में महिला के पति और पति के भाइयों ने उसे पीटा और पेशाब पिलाई। रात भर उसके साथ बेरहमी से पिटाई की गई। इसके बाद अगले दिन उसका मुंह काला कर गांव में जूतों की माला डालकर घुमाया गया।

इस दौरान उस पर वह लोग चप्पल बरसाते रहे। आरोप है कि उसी दिन खंभे से बांध कर भी उसकी पिटाई की गई। इसके बाद उसे जान से मारने की धमकी देकर गांव से भगा दिया गया। इस संबंध में फैजगंज बेहटा थानाध्यक्ष वेदपाल ने बताया कि पांच मई को पीड़ित युवक चौकी पर आया था। उस समय उसने सिर्फ गाली गलौज, मारपीट और धमकाने की बात कही थी।

उसी आधार पर उसका मेडिकल परिक्षण कराया था और आरोपितों के विरुद्ध मारपीट धमकाने की प्राथमिकी लिखी थी। बताया कि सोमवार को उसका गांव में घुमाए जाने का वीडियो इंटरनेट पर प्रसारित हुआ। इसके बाद युवक को थाने बुलाया गया। उसने दोबारा शिकायती पत्र दिया है। इसके आधार पर पूर्व की प्राथमिकी में धाराएं बढ़ाकर आरोपितों के विरुद्ध कार्रवाई की जा रही है। आरेापित फरार हैं, उनकी तलाश में टीम लगाई गई है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *