खबर और विज्ञापन के लिए सम्पर्क करें। मो0नं0-6394818297

मऊ:- मधुबन के रामपुर थाना क्षेत्र अंतर्गत लखनौर गाँव में प्रेमी-प्रेमिका का शव एक ही फंदे से लटकता मिला। घर से कुछ दूर बागीचे में आम के पेड़ पर दोनों का शव लटकता देख लोग सन्न रह गये। कुछ ही देर में मौके पर लोगों की भारी भीड़ जमा हो गयी। सूचना पर मौके पर पहुंची पुलिस ने शव को कब्ज़ा में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है। दोनों के बीच काफी दिनों से प्रेम प्रसंग चल रहा था। दोनों आपस में शादी करना चाहते थे। मगर दोनों के घर वाले इसके खिलाफ थे। ऐसे में पुलिस आत्महत्या एवं ऑनर किलिंग दोनों पहलुओं को ध्यान में रख कर मामले की जाँच कर रही है, ऐसे बताया जा रहा है कि लखनौर गाँव के रुपेश राजभर पुत्र मंजीत राजभर(20) एवं सुप्रिया गोंड पुत्री संजय गोंड(15) के बीच काफी दिनों से प्रेम प्रसंग चल रहा था। दोनों आपस में शादी करना चाहते थे। मगर दोनों के घर वाले इसके खिलाफ थे। गुरुवार की सुबह गाँव से कुछ दूर राय साहब के बागीचे में दोनों का शव आम के पेड़ से लटकता मिला। सुबह शौच को गये गाँव के ही कुछ लोगों ने शव को देखा। देखते ही देखते यह खबर क्षेत्र में जंगल की आग की तरह फैल गयी। मौके पर लोगों की बड़ी भीड़ जमा हो गयी। घटना की सूचना पर युवक-युवती दोनों के परिजन भी मौके पर पहुंचे।
शव को लटकता देख दोनों परिवार के लोग सन्न रह गये। मौके पर चीख-पुकार मच गयी।
युवक के परिवार वाले हत्या कर शव को पेड़ से लटकाने का आरोप लगा रहे हैं। हालांकि फिलहाल पुलिस सभी पहलुओं की जाँच कर रही है। वहीं इस हादसा से दोनों के परिवार सहित पुरे गाँव में मातम छाया हुआ है।
घटना के सम्बन्ध में सीओ मधुबन अभय कुमार सिंह का कहना था कि। लखनौर गाँव में युवक-युवती का शव पेड़ से लटकता मिला है। प्रथम दृष्टि में आत्महत्या का मामला लग रहा है। दोनों के बीच प्रेम प्रसंग की बात निकल कर सामने आयी है। पुलिस सभी पहलुओं की बारीकी से जाँच कर रही है। दोनों के शव को पोस्टमार्टम के लिए भेजा जा रहा है। घटना की बारीकी से जाँच की जा रही है। जाँच के आधार पर जो भी तथ्य निकल कर सामने आएंगे। उसके आधार पर आगे की कार्यवाही सुनिश्चित की जाएगी।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *