खबर और विज्ञापन के लिए सम्पर्क करें। मो0नं0-6394818297

ग्रेटर नोएडा। बीटा दो कोतवाली क्षेत्र अंतर्गत आईएफएस विला के पास रोडरेज की घटना में सड़क पर जमकर गुंडई हुई। दो कारों की टक्कर होने के बाद एक कार में बैठी महिला को परिवार के साथ अपनी जान बचाना भारी हो गया। आरोपितों ने महिला की कार का दो किलोमीटर तक पीछा किया।

उसकी कार के सामने कार लगाकर पत्थर फेंके। बैक गीयर में पीड़िता ने कार पीछे की और मौके से भागकर अपनी जान बचाई। दो मई की रात पौने दो बजे हुई घटना का वीडियो सोमवार सुबह इंटरनेट मीडिया पर प्रसारित हुआ है।

घटना का पूरा वीडियो पीड़ित की कार के डेसबोर्ड पर लगे कैमरे में रिकॉर्ड हो गया। पुलिस ने तीन आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया है। आरोपियों की पहचान साकेत भाटी, विपिन चौधरी के रूप में हुई है। दोनों बीएमडब्ल्यू कार में सवार थे। आरोपी बीटेक कर चुके हैं और नौकरी की तलाश कर रहे हैं। पुलिस ने दावा किया है कि आरोपियों के खिलाफ गुंडा एक्ट के तहत कार्रवाई होगी।

इंटरनेट मीडिया रेडिट व कार इंडिया पेज पर साझा किए गए वीडियो में देखा गया है कि सड़क पर दो कार तेजी से दौड़ रही हैं। एक कार की दूसरी कार से साइड मिरर पर टक्कर होती है। इसके बाद महिला जिस कार में अपने परिवार के साथ सवार थी, उसका आरोपी युवक पीछा करने लगते हैं।

बीटा दो क्षेत्र से पीछा शुरू कर आरोपियों ने नॉलेज पार्क क्षेत्र तक पीछा किया। आरोपियों से बचने के लिए पीड़िता ने नॉलेज पार्क स्थित पुलिस ऑफिस में घुसने का प्रयास किया, लेकिन गेट बंद था।

पीड़ितों की आवाज वीडियो में आ रही है, जिसमें महिला कहती है कि वह परिवार के व्यक्ति के इलाज के सिलसिले में अस्पताल जा रहे थे। तभी उनकी कार का पीछा कर उन पर हमला करने की कोशिश की गई। वीडियो में आरोपित युवक पीड़ित की कार पर पत्थर फेंकते देखा गया है। हालांकि पुलिस ने दावा किया है कि बोतल फेंकी गई है। वीडियो में पीड़ित कहते है कि एसएचओ का नंबर मिलाओ जल्दी।

महिला ने मामले में कोई लिखित शिकायत नहीं दी। उसने केस दर्ज कराने से मना कर दिया है। वीडियो का पुलिस ने स्वत: संज्ञान लेकर कार्रवाई शुरू कर दी है। आरोपियों के खिलाफ गुंडा एक्ट के तहत सख्त कार्रवाई होगी। -अशोक कुमार, एडिशनल डीसीपी ग्रेटर नोएडा

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *