सफाई कर्मचारियो ने सांसद का माला पहनाकर किया स्वागत

आजमगढ़। सांसद चुने जाने के बाद जनपद में प्रथम आगमन पर सफाई कर्मचारियों ने उनके आवास परानपुर जाकर सपा सांसद धर्मेंद्र यादव को बाबा साहब भीमराव अंबेडकर की मूर्ति देने के साथ है माल पहनाकर जोरदार स्वागत किया।
खुशी से गदगद सपा सांसद धर्मेंद्र यादव ने सफाई कर्मचारियों को मिठाई खिलाते हुए शुभकामनाएं दी।
सांसद ने कहा कि आप लोगों का कार्य बहुत ही सराहनीय है। जिस तरह से आप लोगों ने गांव को साफ सुथरा व स्वच्छ रखने का कार्य करते हैं इसके लिए हम आप लोगों को धन्यवाद देते हैं ‌। उन्होंने कहा कि इसी तरह से सदर अपने कर्तव्यों का निर्वहन करते रहिए।
श्री यादव ने कहा कि आप लोग की लड़ाई के लिए हम सदैव तैयार हैं। आप लोगों की पुरानी पेंशन बहाली को लेकर हम संसद में आवास को बुलंद करेंगे और पूरा प्रयास करेंगे कि आप लोगों की पुरानी पेंशन बहाल हो जाय।
ग्रामीण सफाई कर्मचारी संघ के जिला अध्यक्ष सीपी यादव सांसद से बात करते हुए कहा कि संसद भवन में कर्मचारियों के हित के लिए पुरानी पेंशन लागू करवाया जाए‌ हमारा भरसक प्रयास रहेगा कि आप लोगों के सभी लोगों की पुरानी पेंशन बहाल हो सरकार से माध्यम से संसद भवन में बात रखा जाएगा ।अतरौलिया विधानसभा के विधायक संग्राम यादव भी उपस्थित रहे। ग्रामीण सफाई कर्मचारियों द्वारा माला पहनकर स्वागत किया गया उनसे भी आशीर्वाद लिया गया। उन्होंने कहा कि हम चाहते हैं कि जल्द से जल्द सभी कर्मचारियों का पुरानी पेंशन बहाल हो ।
स्वागत समारोह में जिला महामंत्री ओंकार नाथ, वरिष्ठ जिला उपाध्यक्ष गुलाब चौरसिया, जिला उपाध्यक्ष संजय सोनकर, जिला संगठन मंत्री अखिलेश कुमार यादव , कार्यालय सचिव सुनील सिंह , जनार्दन यादव, विनोद यादव, ब्लॉक अध्यक्ष नंदलाल चौहान, ब्लॉक अध्यक्ष राम प्रताप यादव, विनोद कुमार, अभय चौहान, सुनील यादव, रामबचन, राजबहादुर चौधरी, बृजेश यादव, दिनेश यादव, सहित सैकड़ों सफाई कर्मी उपस्थित रहे।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *