खबर और विज्ञापन के लिए सम्पर्क करें। मो0नं0-6394818297

मुरादाबाद। इंटरनेट मीडिया की आभासी दुनिया का प्यार भी चंद दिनों में ही खत्म हो रहा है। पब्जी खेलते-खेलते दूसरे सम्प्रदाय के युवक से प्रेम हुआ तो पहले पति को छोड़ प्रेमी के साथ रहने के लिए महिला मुरादाबाद आ गई।  प्रेमी ने निकाह करने के बाद उसके साथ मारपीट शुरू कर दी। आरोप है कि प्रतिदिन युवक उसके साथ मारपीट करता था। आत्महत्या करने के लिए प्रेरित करता था। महिला ने आत्महत्या का प्रयास किया। अब वह गंभीर हालत में प्राइवेट अस्पताल के आईसीयू में भर्ती है।

गलशहीद थाना क्षेत्र के असालतपुरा गली नंबर सात का रहने वाला फुजैल मुम्बरा मुंबई के सम्राट नगर ख्वाजा पैलेस मकान नंबर 101 में किराए पर रहता था। यहां वह एयर कंडीशनर की रिपेयरिंग का काम करता था।

पब्जी खेलते समय उसका न्यू बस डिपो 9-सी संजय नगर शिवाजी नगर मुंबई की हर्षदा उर्फ जीनत से प्रेम प्रसंग हो गया। 24 वर्षीय महिला शादीशुदा थी। इसके बाद भी उनका प्रेम प्रसंग चलता रहा। 2022 में दोनों ने शादी कर ली। इनसे डेढ़ साल की बेटी भी है।

महिला की मां माधुरी मित्रा का आरोप है कि कुछ दिन पूर्व युवक की कॉल आई थी। उसने बताया कि हर्षदा ने आत्महत्या का प्रयास किया है। उसे गंभीर हालत में भर्ती कराया गया है। महिला के परिजन मुरादाबाद आ गए।

आईसीयू में भर्ती बेटी की हालत देख परिजनों को माजरा समझते देर नहीं लगी। माता ने युवक के खिलाफ आत्महत्या के लिए प्रेरित करने का आरोप लगाते हुए गलशहीद थाने में प्राथमिकी दर्ज करा दी है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *