खबर और विज्ञापन के लिए सम्पर्क करें। मो0नं0-6394818297

13 मई 2024 को केन्द्रीय माध्यमिक शिक्षा परिषद, दिल्ली ने कक्षा 10 वीं तथा 12 वीं का परीक्षा परिणाम घोषित किया । जिसमें सर्वोदय पब्लिक स्कूल हरबंशपुर, आजमगढ़ के 12 वीं कक्षा से कामर्स वर्ग की शिवाली श्रीवास्तव ने सर्वश्रेष्ठ प्रदर्शन करते हुए 95.4% अंक प्राप्त किये। इसके अतिरिक्त प्रियांशी सिंह ने 93.8% मानवी पाठक ने 93% तथा पल्लवी यादव ने 92.8% मानविकी वर्ग से अंक प्राप्त किया। कृतिका अस्थाना एवं आदर्श यादव ने संयुक्त रूप से गणित वर्ग से 90.6%, तथा नितेश यादव ने बॉयोलाजी वर्ग से 90.2% अंक प्राप्त किया। साथ ही साथ 10 वीं कक्षा से पवन्या यशस्वी ने सर्वश्रेष्ठ प्रदर्शन करते हुए 97% अंक प्राप्त किये। इसके अतिरिक्त फ्रुटी यादव ने 96.8%, गरिमा यादव ने 95.2% विशेष गुप्ता ने 92.6%. नवदिव्यांशु तिवारी ने 92.4% अंक प्राप्त किया ज्ञात हो कि सर्वोदय पब्लिक स्कूल सम्पूर्ण रिजल्ट उत्कृष्ट व सत प्रतिशत रहा ।

विद्यालय के प्रधानाचार्य ने अपने संबोधन में कहा कि शिक्षकों एवं बच्चों ने कठिन परिश्रम किया जिसका उन्हें उत्कृष्ट परिणाम मिला है।

विद्यालय के बच्चों के उत्तम प्रर्दशन पर विद्यालय के संस्थापक / प्रबंधक श्री राजेन्द्र प्रसाद यादव जी ने बच्चों को उनकी उत्कृष्ट सफलता पर हार्दिक बधाई दी एवं बच्चों के उज्जवल भविष्य की कामना की संबोधन में कहा कि यह परीक्षाफल विद्यालय के शिक्षकों एवं बच्चों के अथक एवं सतत प्रयास का परिणाम है एवं हम भविष्य में भी उत्कृष्ट परीक्षाफल देने के लिए प्रयासरत रहेंगे ।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *