खबर और विज्ञापन के लिए सम्पर्क करें। मो0नं0-6394818297

आगरा। आगरा में भीषण गर्मी पड़ रही है। गर्मी के मौसम में बुजुर्ग की तबियत खराब हो गई। निर्दयी बेटा बीमार दिव्यांग पिता को सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र से दवा दिलवाने के बाद कस्बे के गांधी चौराहे पर पीठ पर बैठाकर सड़क पर लाया। किनारे रखे पत्थर पर बैठा कर गायब हो गया। कई घंटे बीतने के बाद भी बेटा वापस नहीं आया तो राहगीरों ने पुलिस को सूचना दी। पुलिस बीमार बुजुर्ग को सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र पर लेकर पहुंची, वहां बताया गया कि बुजुर्ग को उसका बेटा देर शाम दवा दिलाने आया था। दवा दिलाकर वापस ले गया था। पुलिस ने पहले बुजुर्ग का उपचार कराया।

उसके बाद रात एक बजे बुजुर्ग को लेकर उसके द्वारा बताए गए गांव में थाना प्रभारी वीरेश पाल गिरि पहुंचे। पुलिस को देख बेटा घर से भाग निकला। बुजुर्ग को स्वजन के सुपुर्दगी में दिया गया। देर रात पुलिस बेटे की तलाश में जुटी रहीं।

रविवार देर रात पीआरवी को सूचना मिली कि एक अज्ञात बुजुर्ग विकलांग को कोई गांधी चौराहा के इरादत नगर रोड पर छोड़ गया है। थाना मोबाइल टीम पहुंची। आसपास के लोगों ने बताया कि बेटा पीठ पर बैठाकर बुजुर्ग को यहां पर छोड़ गया है। बुजुर्ग व्यक्ति ने अपना नाम छत्रपाल तथा बेटे का नाम लीला बताया। वो थाना इरादत नगर के गांव सदुपुरा के रहने वाले थे। प्रभारी निरीक्षक विरेश पाल गिरि, दारोगा दीप्ति चौधरी और अजय पुलिस टीम के साथ बुजुर्ग को उपचार के लिए समुदाय स्वास्थ्य केंद्र शमसाबाद ले कर पहुंचे। अस्पताल के कर्मचारियों ने पुलिस को बताया कि बुजुर्ग बेटे के साथ 108 एंबुलेंस से शाम के समय दवा लेने आया था। दवा लेने के बाद उनका बेटा बुजुर्ग को साथ ले गया था।

उपचार के बाद थाना प्रभारी ने पुलिस की तीन टीमें गठित की। एक टीम कस्बे के सीसीटीवी खंगालने में जुट गई। दूसरी टीम बुजुर्ग के बेटे को खोजने के लिए इंटरनेट मीडिया का सहारा ले रही थी। तीसरी टीम बुजुर्ग को लेकर उसके गांव के लिए रवाना हो गई। गांव में रात 1 बजे पुलिस टीम पहुंची और बुजुर्ग को स्वजन को सुपुर्द किया। पुलिस को देखते ही बेटा घर से भाग गया।

पुलिस टीम ने करीब आधा दर्जन सीसीटीवी कैमरे खंगाले, एक सीसीटीवी कैमरे में 1 मिनट 50 सेकेंड का वीडियो रिकार्ड हुआ था। वीडियो में युवक बुजुर्ग को पीठ पर बैठाकर लाता है। सड़क किनारे पत्थर पर बैठाता है। बोतल खोलकर पानी पिलाता है, उसके बाद चला जाता है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *