आजमगढ़ जिले के लोकसभा लालगंज के ब्लॉक लालगंज के ग्राम परसौरा, जगदीशपुर में विकसित भारत संकल्प यात्रा कार्यक्रम में भारत सरकार के केंद्रीय राज्यमंत्री (स्वतंत्र प्रभार) माननीय राव इंद्रजीत सिंह यादव का आगमन हुआ!
भाजपा लालगंज के जिला अध्यक्ष सूरज प्रकाश श्रीवास्तव के नेतृत्व में कार्यक्रम मे क्षेत्र की जनता व कार्यकर्ताओ ने पुष्प वर्षा कर उनका भव्य स्वागत किया।

मुख्य अतिथि. राव इंद्रजीत सिंह जी( केंद्रीय राज्यमंत्री स्वतंत्र प्रभार) भारत सरकार ने कार्यक्रम को संबोधित करते हुए मा.राव इंद्रजीत सिंह (केंद्रीय राज्य मंत्री स्वतंत्र प्रभार) भारत सरकार ने कहा कि, भारत में विकास का नया कीर्तिमान बन रहा है ।
गांव से लेकर शहर तक एक समान विकास की रफ्तार दी जा रही है। किसानों के हित को देखते हुए उनके खातों में किसान सम्मान निधि भेजने के साथ ही खाद ,बीज की उपलब्धता पर्याप्त रूप से की जा रही है ,पूर्व की सरकारों में किसानों को खाद बीज के लिए आंदोलन करना पड़ता था ।
सरकार के एजेंडे में नौजवान, किसान ,गरीब एवं महिला सबसे ऊपर है । अब सुविधा और स्वास्थ्य जरूरतमंदों के घर तक पहुंचा जा रहा है । मूलभूत सुविधाओं के साथ भारत के गौरवशाली ,संस्कृति को सरकार सवारने का काम कर रही है। इस दौरान वहां उपस्थित गर्भवती महिलाओं का गोद भराई का कार्यक्रम भी किया गया तथा छोटे मासूम बच्चों का अन्नप्राशन भी किया गया ।
मा.केंद्रीय मंत्री जी व जिलाध्यक्ष सूरज प्रकाश श्रीवास्तव द्वारा प्रधानमंत्री आवास, किसान सम्मान निधि व विभिन्न योजनाओं के लाभार्थियों को प्रमाण पत्र व उज्जवला योजना से लाभान्वित लोगों को गैस सिलिंडर व चूल्हा भी वितरण किया गया तथा उपस्थित जनता से यह कहा कि आज तक ऐसी कोई सरकार नहीं है जिसने सरकारी योजनाओं को आम नागरिकों के दरवाजे तक लाया हो यह मोदी सरकार की गारंटी हैं कार्यक्रम में पहुंचे विभिन्न विभाग के अधिकारियों एवं कर्मचारियों ने अपने-अपने विभाग से संबंधित योजनाओं की जानकारी आम जनता को दिया कार्यक्रम को संबोधित करते हुए मंत्री जी ने कहा कि भारत को परम वैभव पर प्रतिष्ठित करने में विकसित भारत यात्रा का मिल का पत्थर साबित होगा!
इस कार्यक्रम में भाजपा जिलाध्यक्ष लालगंज सूरज प्रकाश श्रीवास्तव के साथ साथ प्रदेश उपाध्यक्ष नीलम सोनकर, निवर्तमान जिलाध्यक्ष ऋषिकांत राय, पूर्व जिलाध्यक्ष विनोद राय, डॉ मुराहु राजभर, संचिता श्री चौहान, प्रमोद राय,
परियोजना निदेशक, उपजिलाधिकारी लालगंज एस एंन त्रिपाठी, खंड विकास अधिकारी आलोक सिंह, जिला उपाध्यक्ष हनुमंत प्रसाद सिंह,योगेन्द्र राय, प्रमोद राय, अजय कुमार यादव, मण्डल अध्यक्षगण राजेश सिंह, रजनीकांत त्रिपाठी, बृजेश राय, विक्रांत सिंह, उमाकांत तिवारी, ब्लॉक प्रमुख अनुराग सिंह सोनू,मिडिया प्रभारी पंकज राय,ग्राम प्रधान परसौरा अजय चौहान, काशिफ खान,संतोष सहित हज़ारो की संख्या मे भाजपा पदाधिकारी,लाभार्थी व स्थानीय जनता उपस्थित रही!

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *