खबर और विज्ञापन के लिए सम्पर्क करें। मो0नं0-6394818297

पश्चिमी चंपारण। पति के पंजाब कमाने जाने के बाद तीन बच्चों की मां को समूह लोन के लेन- देन के दौरान एक फाइसेंस बैंक के कर्मी से प्यार हो गया। गांववालों ने बीती रात दोनों को आपत्तिजनक हालत में महिला के घर में पकड़ लिया। दोनों को आपत्तिजनक हालत में पकड़ने के बाद गांववालों ने युवक को रस्सी से बांधकर बंदी बना लिया। इसके बाद ग्रामीणों ने युवक जमकर धुनाई भी की।

ग्रामीणों ने बताया कि फाइनेंस कर्मी मुजफ्फरपुर जिले के साहेबगंज के एक गांव का रहने वाला है। वह मंगलवार की शाम में महिला के घर पहुंचा। रात में दोनों आपत्तिजनक स्थिति में थे। महिला के पड़ोसियों और अन्य ने दोनों को पकड़ लिया और जमकर धुनाई की।

ग्रामीणों का कहना है कि महिला की इस करतूत से गांव का माहौल खराब हो रहा है। हालांकि बाद में स्थानीय प्रबुद्ध ग्रामीणों ने मामले को रफादफा करने की पहल की। चूंकि, मामला पुलिस तक पहुंचने के बाद गांव की बदनामी होगी।

मामले में थानाध्यक्ष राजेश कुमार ने कहा कि घटना की सूचना मिली है, लेकिन इस मामले में थाने पर किसी प्रकार का आवेदन नहीं आया है। हालांकि महिला और फाइनेंस कर्मी के बंधक बनाए जाने से संबंधित तस्वीर सोशल मीडिया पर वायरल हो रही हैं। उधर, मुखिया प्रतिनिधि ने बताया कि स्थानीय स्तर पर मामले को सुलझाकर दोनों को मुक्त कर दिया गया है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *