खबर और विज्ञापन के लिए सम्पर्क करें। मो0नं0-6394818297

हापुड़। कोतवाली क्षेत्र के अंतर्गत गांव अनवरपुर में शराब के नशे में धुत शराबी पति ने शराब पीने के विरोध के बाद हुए विवाद में फावड़ा से पत्नी की हत्या कर दी। सुबह के समय प्रतिदिन की तरह पड़ोस में ही दूसरे घर में रह रही आरोपित की मां जब घर पर पहुंची तो, शराबी पति खून से सुने हाथ बंद दरवाजे के पीछे से दिखा रहा था। इसके बाद ग्रामीणों ने घटना की जानकारी पुलिस को दी। पुलिस ने घर का दरवाजा तोड़कर आरोपित पति को गिरफ्तार कर लिया और शव को कब्जे में अगर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है। ग्रामीणों में चर्चा है कि आरोपित गुस्सैल स्वभाव का है और अपनी पत्नी के चरित्र पर शक भी करता था। ग्राम अनवरपुर का महेश कामगार है। जबकि उसकी 30 वर्षीय पत्नी शीतल भी गांव में ही खेतों में दिहाड़ी पर कार्य करती थी।

ग्रामीणों के अनुसार आरोपित पत्नी पर चरित्रहीन होने का शक भी करता था और वह शराब पीने का आदी है। इन्हीं बातों को लेकर घर में उसका पत्नी शीतल से विवाद होता रहता था। शनिवार की रात्रि लगभग 12 बजे वह शराब के नशे में धुत होकर घर पहुंचा तो, पत्नी ने प्रतिदिन की तरह उसे शराब पीने से मना किया। जिसके बाद दोनों के बीच विवाद हो गया। इसी विवाद में आरोपित ने पास में ही रखा फावड़ा उठाकर पत्नी के सिर में मार दिया और नशे में ही पत्नी के शव के पास ही सो गया।

सुबह के समय गांव में ही दूसरे घर में रह रही उसकी मां कुसुम देवी प्रतिदिन की तरह उसके घर पर पहुंची तो, आरोपित बंद दरवाजे के पीछे से खून से सने हाथ दिखा रहा था। जिसे देखकर वह डर गई और शोर मचाने लगी। शोर की आवाज सुनकर मौके पर ग्रामीण एकत्रित हो गए। इसी दौरान ग्रामीण संतराम ने घटना की जानकारी पुलिस को दी।

मौके पर पहुंची पुलिस ने पहले तो आरोपित से दरवाजा खुलवाने का प्रयास किया लेकिन, जब उसने दरवाजा नहीं खोला तो पुलिस ने दरवाजा तोड़ दिया और आरोपित को गिरफ्तार कर महिला के शव को कब्जे में ले लिया। इस मामले में कोतवाली प्रभारी अखिलेश कुमार त्रिपाठी का कहना है शराब के नशे में आरोपित ने फावड़े से पत्नी की हत्या की है। आरोपित को गिरफ्तार कर लिया है, शव को पोस्टमार्टम के लिए भेजा गया है, आवश्यक कार्रवाई की जा रही है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *